मैं भगवान नहीं, जो किसी के जीत-हार के बारे में बताऊँ

शिखा पाण्डेय,

कांग्रेस द्वारा शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने व राज बब्बर को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर और उनकी जीत-हार पर अमर सिंह ने बयान दिया है कि मैं भगवान नहीं हूँ, जो बता दूँ कि कांग्रेस जीतेगी या नहीं।

अमर सिंह ने कांग्रेस की जीत पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा, “देश में लोकशाही है। यह कांग्रेस का अधिकार है, वह किसी को भी उतारे। मैं भगवान नहीं हूँ, जो बता दूं कि वे जीतेंगे या नहीं।”

यूपी में ख़राब कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी द्वारा लखनऊ में सीएम आवास के घेराव पर अमर सिंह ने कहा कि वो छत्तीसगढ़ में जाकर घेराव करें जहां मां-बहनों के साथ रेप हुआ। वहां पर नक्सलवादी हावी हैं।”

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “अखिलेश के पास उन लोगों को पवित्र करने के लिए गंगाजल नहीं है, जो सरकार में गुंडे हैं, ऐसा गंगाजल बीजेपी में अमित शाह के पास है।”

आदित्यनाथ यशस्वी हों लेकिन विजयी न हों-

योगी आदित्यनाथ पर अमर सिंह ने कहा कि, ”वो पीठाधीश्वर हैं। मैं उनको प्रणाम करता हूं। वो यश्यश्वी हों, लेकिन विजयी ना हों।” आपको बता दें कि हाल ही में कानपुर में बजरंग दल की प्रांतीय बैठक में योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम उम्मीदवार घोषित किया गया था।

आजम खान की नाराज़गी को लेकर जब उनसे  सवाल किया गया, तब अमर सिंह ने कहा, “मुलायम सिंह के दिल में जगह बना ली है, एक दिन आजम खान के दिल में भी जगह बना लेंगे।”

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह कानपुर में आज एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे, जहां उन्होंने मीडिया के सवालों का खुलकर जवाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.