कंगना हैं शादी को तैयार लेकिन नहीं मिल रहा लड़का

कोमल झा| Navpravah.com

अभिनेत्री कंगना रनौत कभी अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ कानूनी जंग को लेकर तो कभी आदित्य पंचोली को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कंगना रानौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिमरन’ को लेकर काफी बिजी है. उनकी इस फिल्म का नया गाना ‘सिंगल रहने दे’ रिलीज किया गया है. इस गाने में कंगना कह रही हैं कि ‘सिंगल रहने दे’.

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे उनके रिलेशनशिप्स पर सवाल किया गया, तो उनका जवाब था, ‘मैं 30 साल की हो गई हूं, लेकिन आज भी मुझसे आदित्य पंचोली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं. उस वक्त मैं 16 साल की थी. अगर आज भी मुझसे सवाल किये जाएंगे, मैं तो जवाब दूंगी ही. इन बेबाक बयानों के साथ-साथ कंगना ये कहने से भी नहीं चूकीं कि अगर उन्हें इंटरव्यूज के लिए बुलाया जाता है, अगर कोई ऐसे सवाल पूछेगा तो मैं जवाब तो दूंगी. अगर इससे किसी को समस्या है, तो वो उन्हें ना बुलाए.

जब उनसे उनके शादी बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- ‘मैं सिंगल हूं, मेरा घर बसने में वक्त लगेगा. मैं काम में बहुत बिजी रहती हूं. वैसे मैंने अपनी बहन से मेरे लिए लड़का ढूंढने को कहा था, मगर वो कहती है कि मेरे लिए लड़का नहीं ढूंढ सकती.’

फिल्म ‘सिमरन’ में कंगना प्रफुल्ल पटेल नामका किरदार निभा रहीं हैं जो यूएस में रहने वाली गुजराती लड़की हैं. लेकिन इस फिल्म में कंगना काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ और सिमरन को जुआ खेलने और चोरी करने की बुरी लत है. इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का इंतेजार 15 सितम्बर को खत्म होगा जब ये सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.