कश्मीर में सुरक्षाबलों पर जैश आतंकियों का हमला, 3 जवान शहीद

0
5

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

 

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के जिला पुलिस लाइन में आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में अज्ञात आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया। सीआरपीएफ के अनुसार जवानों पर फायरिंग करीब के फैमिली क्वाटर से हुई। इस फायरिंग मे सीआरपीएफ के 182 बटालियन के भी दो जवानों के शहीद ही गए। हमले में अब तक कुल तीन जवानों के शहीद व 5 जवानों के घायल होने की खबर है। इस हमले की जिम्‍मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली है। घायल सैनिकों का इलाज श्रीनगर  के 92 बेस अस्तपाल में चल रहा है। फिलहाल घायलों की हालत स्थिर बतायी जा रही है।

गोलाबारी की ये घटना तड़के 4 बजकर 15 मिनट पर हुई।

खबरों के अनुसार जवानों पर फायरिंग तब की गई, जब वे ऑपेरशन के लिए निकल रहे थे। सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों ने उस इमारत को घेर लिया है, जिसमें आतंकी छिपे हुए हैं। जवानों ने अज्ञात आतंकियो की तलाश शुरू कर दी है। खबर है कि पुलिस क्वाटर मे तीन से चार आतंकी छिपे हो सकते हैं।

सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई में दिक्कत हो रही है। कारण यह है कि पहले सुरक्षाबलों को पुलिस के परिवारों को सुरक्षित बाहर निकालना पड़ रहा है ताकि छुपे आतंकियो को आसानी से मार गिराया जा सके। दूसरी ओर उत्तरी कश्मीर के बारामुला के सोपोर के हयगाम मे भी आतंकियो ने सेना की कैस्पर गाड़ी पर फायर किया, लेकिन इस हमले किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here