दहेज न मिलने पर पत्नी को पीटा, बनाया अप्राकृतिक यौन सम्बंध

कोमल झा । Navpravah.com
हरियाणा के भिवानी के चरखी दादरी इलाके में एक विवाहिता ने अपने पति पर दहेज मांगने, जान से मारने की धमकी देने और अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता किसी तरह ससुराल से भागकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद इस मामले की शिकायत दादरी महिला थाने में दी गई है.
सूत्रों के मुताबिक, भिवानी के चरखी दादरी इलाके में एक महिला की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही दहेज के लिए ससुरालवाले उसे बहुत परेशान किया करते थे. उसका पति अवदेश भी अपने माँ-बाप का साथ देता था. हद की बात तब हो गई. जब एक दिन पति ने जान से मारने की धमकी दी फिर पीड़िता के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए.
जांच अधिकारी एएसआई सुनीता देवी ने बताया कि पीड़िता के साथ उसका पति अवदेश अप्राकृतिक यौन शोषण करता रहता था और दहेज के लिए  लगातार मांग करता रहता था. पीड़िता की शिकायत करने के आधार पर आरोपी पति सहित तीन पर आईपीसी की धारा 498A, 323, 377 और 506 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.
आप को बता दे. कि कुछ महीने पहले ही हरियाणा के फतेहाबाद में अप्राकृतिक यौन शोषण का एक और मामला सामने आया था. विवाहिता ने बताया था कि उसकी शादी 2008 में हुई थी. इसके बाद उसकी सास और ससुर दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. पति भी दहेज लाने के लिए दबाव बनाते हुए अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.