मुंबई: घाटकोपर में ढही 4 मंजिला इमारत 7 लोगों की मौत, 40 के दबे होने की आशंका

मुंबई: घाटकोपर में ढही 4 मंजिला इमारत 7 लोगों की मौत, 40 के दबे होने की आशंका

कोमल झा| Navpravah.com मुंबई के घाटकोपर इलाके में मंगलवार सुबह एक चार मंजिला इमारत ढह गई. मलबे में 30 से 40 लोगों के फंसे होने की आशंका है. घाटकोपर इल...

अमेरिका ने पाकिस्तान को बतौर सैन्य मदद दिए 25.5 करोड़ डॉलर
महँगाई कम करने में सफल रही हमारी सरकार – अमित शाह
बसपा ने भाजपा पर बोला हमला

कोमल झा| Navpravah.com

मुंबई के घाटकोपर इलाके में मंगलवार सुबह एक चार मंजिला इमारत ढह गई. मलबे में 30 से 40 लोगों के फंसे होने की आशंका है. घाटकोपर इलाके में एलबीएस रड के पास दामोदार पार्क इलाके में आज सुबह 10.30 बजे ये इमारत गिरी. अभी तक 7 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है. मरने वालों में एक तीन महीने की बच्ची भी शामिल है. मौतों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है.

 

जानकारी के मुताबिक सुबह जिस वक्त हादसा हुआ नीचे काम चल रहा था. इमारत 15 साला पुरानी है. इसमें अवैध निर्माण का काम चल रहा था. इमारत में कुल 16 फ्लैट हैं. ग्राउंड फ्लोर में एक नर्सिंग होम भी चल रहा था.

लोगों का कहना है कि इमारत गिरने की वजह ग्राउंड फ्लोर पर नर्सिंग होम में रेनोवेशन का काम चलना है. काम के दौरान बिल्डिंग से पिलर हटा दिया गया था, इस वजह से बिल्डिंग गिर गई.

हादसे सूचना मिलते ही फायर ब्रिग्रेड की 15 गाड़ियां और एंबुलेंस वहां भेजी गईं. अब तक 10 लोगों को मलबे से जिंदा निकाला गया है. ये इलाका राज्य के गृहनिर्माण मंत्री प्रकाश मेहता और सांसद किरीट सौमैया का है. इमारत करीब 40 साल पुरानी बताई जा रही है.



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0