किसानों का हित और उनके लिए योजनायें सरकार की प्राथमिकता रही हैं : सिद्धार्थ नाथ सिंह

0
4
farmers-interests-and-plans-for-them-are-government-priority
सौम्या केसरवानी। Navpravah.com
स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह आज मेरठ पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने विक्टोरिया पार्क में हो रहे कार्यक्रम ऋण मोचन कार्यक्रम में शिरकत की और ऋण मोचन योजना का शुभारंभ किया।
ऋण मोचन कार्यक्रम के शुभारम्भ के अवसर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए किसानों का आभार व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि जब संकल्प पत्र बन रहा था तब उन्हें भी मेम्बर बनाया गया था, तभी ये तय किया गया कि किस प्रकार से यूपी का विकास किया जाये।
उन्होंने आगे कहा कि मैं लाल बहादुर शास्त्री की लड़की का लड़का हूँ, इसलिए उनके संस्कारों का असर मुझमे है, जय जवान और जय किसान के नारे को मैं भी फॉलो करता हूँ, किसानों का हित और उनके लिए योजनायें सरकार की प्राथमिकता रही है।
उन्होंने कहा कि मैंने कमेटी में अपना विचार रखा और सभी ने उसको स्वीकार किया, पीएम मोदी ने भी कहा था कि पहली कैबिनेट मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ कर हमारी सरकार ने अपना वादा निभाया है, सूबे के किसानों की खुशहाली प्राथमिकता है, किसान अगर खुशहाल नहीं है तो कोई भी खुशहाल नहीं है, इसलिए किसानों की खुशहाली के लिए हमारी सरकार कार्य कर रही है। योगी सरकार में किसानों का कर्ज माफ किया गया, आगे भी किसानों की हर संभव मदद की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here