कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने किया भारत के प्रधानमंत्री के लिए गाली भरा ट्वीट

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने किया भारत के प्रधानमंत्री के लिए गाली भरा ट्वीट

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com कांग्रेस के महासचिव व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राजनीतिक मतभेद को व्यक्तिगत बनाते हुए अपने ट्व...

शुक्रवार को होगा बाबा राम रहीम के खिलाफ रेप केस का फैसला, धारा 144 लागू
डोनाल्ड ट्रंप का PAK को सख्त संदेश
योगी राज में पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप, परिजन मांग रहे इंसाफ़
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
कांग्रेस के महासचिव व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राजनीतिक मतभेद को व्यक्तिगत बनाते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर सारी सीमायें लांघ दी. दिग्विजय सिंह ने भारत के प्रधानमंत्री के प्रति बेहद अप्मानजनक गाली भरा ट्वीट कर दिया है.

अपने इस ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने एक इमेज अटैच करते हुए लिखा है “Not mine but couldn’t help posting it. My apologies to the person concerned. He is the best in the “Art of Fooling!”
कांग्रेस का महासचिव होने के नाते ये पार्टी की तरफ से अधिकारिक बयान माना जा सकता है. दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. जिनके शासन से जनता ने त्रस्त हो चुकी थी व उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था.
 
भारतीय राजनीतिक क्षेत्र में दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. हाफ़िज़ सईद और ओसामा बिन लादेन जैसे कुख्यात आतंकवादियों के लिए साहेब, और ओसामा जी जैसे शब्दों से इज्जत आफजाई करने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपनी मर्यादाओं को भूलते हुए अपने ही देश के जनता द्वारा निर्वाचित प्रधानमंत्री के प्रति ऐसी असभ्य भाषा का प्रयोग कर अपनी वर्तमान मानसिकता का परिचय दिया है.
 
राजनीतिक हार को शायद दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पचा नहीं पा रहे हैं जिसका उदाहरण उनके आधिकारिक ट्विटर पोस्ट में दिख रहा है. भारत के उन वोटर्स जो कांग्रेस को नकार चुके हैं और मोदी को वोट कर चुके हैं, कांग्रेस पार्टी के दिग्विजय सिंह भक्त नाम से संबोधित करते हैं. साथ ही उन सभी वोटर्स को दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट के माध्यम से अपमान जनक शब्द से संबोधित कर दिया है.



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0