प्रियंका को पछाड़ दीपिका पहली बार बनीं “सेक्सिएस्ट एशियन वुमन”!

शिखा पाण्डेय,

अपने अभिनय और अदाओं से अच्छे अच्छों को मस्ताना बनाने वाली मस्तानी, दीपिका पादुकोण एक के बाद एक बड़े खिताब अपने नाम करती जा रही हैं। हाल ही में एक्सक़्वायर अवार्ड्स 2016 में ‘वुमन ऑफ़ द ईयर’ चुनी गयी दीपिका ने पहली बार “सेक्सिएस्ट एशियन वुमन” का खिताब जीता है। पिछले दो सालों से यह खिताब जीतने वाली बॉलीवुड बेब प्रियंका चोपड़ा को करारी शिकस्त देकर दीपिका ने यह खिताब अपने किया है।

आपको बात दें कि हर साल इस खिताब का आयोजन ब्रिटेन स्थित न्यूजपेपर ईस्टर्न आई (Eastern Eye) कराता है। Eastern Eye ने इसके लिए एक पोल कराया था, जिसमें सबसे ज्यादा वोट दीपिका पादुकोण को मिले। वहीं, लगातार पिछले 2 सालों से विनर रही प्रियंका चोपड़ा इस पोल में दूसरा पायदान पर रहीं। कमाल की बात तो यह रही कि 2 टीवी सीरियल एक्ट्रेसस ने तीसरा और चौथा पायदान हासिल किया, जबकि आलिया भट्ट पांचवें स्थान पर रहीं। तीसरा स्थान टीवी सीरियल ‘जवाई राजा’ में रोशनी खुराना का किरदार निभाने वाली निया शर्मा को मिला है। वहीं चौथा पायदान टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी के नाम रहा है।

ईस्टर्न आई की एंटरटेनमेंट एडिटर अस्जद नजीर ने बताया, “यह साल दीपिका के नाम रहा। उन्होंने ना सिर्फ यह खिताब जीता, लेकिन वह बॉलीवुड की क्वीन और भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी महिला कलाकार भी बनी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया और नॉन-बॉलीवुड ऑडियंस में फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी उत्साह पैदा कर दिया है।”

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद जल्द ही हॉलीवुड में भी पदार्पण करने जा रही दीपिका ने इस विषय में कहा, “इससे मेरे चेहरे पर मुस्कान आई है, लेकिन अलग-अलग लोगों के लिए सेक्सी का मतलब भी अलग होता है। मेरे लिए यह सिर्फ शारीरिक नहीं है। जिसके साथ आप सहज हैं, वही सेक्सी है। आत्मविश्वास सेक्सी है। मासूमियत और सौम्यता सेक्सी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.