सीएम योगी निकले पूर्वांचल के दौरे पर

New Delhi : Chief Minister of Uttar Pradesh, Yogi Adityanath arrives at Parliament in New Delhi on Tuesday.PTI Photo by Subhav Shukla(PTI3_21_2017_000063B)
सौम्या केसरवानी । Navpravah.com
सीएम योगी ने कल बलिया, आजमगढ़ के दौरे के बाद वाराणसी का दौरा भी किया था, सीएम योगी के वाराणसी दौरे का आज दूसरा दिन है।
सीएम योगी ने आज वाराणसी में कैंट थाने का निरीक्षण किया, इसके बाद दीन दयाल अस्पताल, एसटीपी और ट्रेड फैमिली सेण्टर का निरीक्षण भी सीएम योगी करेंगे। इसके अलावा संकल्प से सिद्धि कार्यकम में सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे।
सीएम योगी ने कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर वाराणसी में समीक्षा बैठक की, योगी ने अधिकारियों को विकास कार्यों पर अधिक से अधिक ध्यान देने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाया जायेगा, जिससे जनता को लाभ हो और सभी को सरकारी गतिविधियों का पता भी चले।
इस दौरान उन्होंने अख़बारों के संपादकों और कई कॉलेज के प्रधानाचार्यों से भी सीएम योगी ने मुलाकात की, जिसमें सीएम ने शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाने की बात कही व शिक्षा व्यवस्था मे मूल-चूक परिवर्तन लाने की बात की।
सीएम के निर्देश के बाद कशी विश्वनाथ को केंद्र मानते हुए पावन पथ बनाया जायेगा, नौ दुर्गा और नौ देवी के मंदिरों के सर्किट के रूप में पावन पथ बनाने की योजनाओं पर भी बातचीत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.