कार में सेक्स करते कपल की दम घुटने से हुई मौत!

ब्यूरो
दक्षिण मध्य रशिया के उफा में कार के अंदर सेक्स कर रहे एक प्रेमी जोड़े की दम घुटने से मौत हो गई है। आस पास गर्मी बनाये रखने के लिए कार का इग्निशन ऑन रखना दोनों की जान के लिए घातक बन गया और कार में ज़हरीली गैस भर जाने से दोनों की मृत्यु हो गयी।

रशियन मीडिया के अनुसार संबंध बनाने के दौरान दोनों ने कार के अंदर जो हीटर ऑन करके रखा था, उसके कारण कार में कार्बन मोनो ऑक्साइड भर गयी। जहरीली गैस के कारण दोनों का दम घुट गया और उनकी मौत हो गई। परिवारवालों ने दोनों कपल को लड़के के घर पर स्थित गैराज में एक दूसरे की बाहों में नग्न अवस्था में पाया।

‘डेली स्टार’ के अनुसार दोनों मृतकों की पहचान अर्टम एस और एना डी के रूप में हुई है। ये कपल अर्टम के घर पर थे और फैमिली से वॉक पर जाने के लिए कहकर निकले थे। लेकिन शायद दोनों ने गैराज में ही अपनी स्कोडा सुपरमिनी कार में एक दूसरे के साथ समय बिताने का फैसला लिया। मौसम में ठण्ड की वजह से दोनों ने कार का इग्निशन ऑन रखा और एक दूसरे की बाहों में ऐसे खोये कि कार में भरती ज़हरीली गैस का पता ही न चल पाया। जब लंबे समय तक दोनों लौटे नहीं, तब परिवार ने खोज बीन शुरू की और अंत में दोनों गैराज में खड़ी कार में मृत मिले।

18 वर्षीय अर्टम कैटरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट था लेकिन उसका सपना अपना कार रिपेयर शॉप खोलने का था। अर्टम ने एक करीबी दोस्त ने बताया कि उसका रिलेशनशिप नया था जिसके चलते उसने एना को अपने दोस्तों से नहीं मिलवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.