टेंशन में आसाराम, इन बाबा को कहा, “जलता है मजनू”

टेंशन में आसाराम, इन बाबा को कहा, “जलता है मजनू”

शिखा पाण्डेय | Navpravah.com बाबा राम रहीम पर बलात्कार का अपराध सिद्ध होने के बाद अन्य बड़ी हस्तियों का बयान बाद में, आसाराम बापू का बयान पहले आ गया ह...

त्राल में जैश के 2 आतंकी ढेर, बड़े हमले की थी साजिश
आस्ट्रेलिया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 3 मरे, 1 घायल
ट्रंप की नई इमिग्रेशन पॉलिसी, भारतीय IT प्रोफेशनल्स को होगा फायदा

शिखा पाण्डेय | Navpravah.com

बाबा राम रहीम पर बलात्कार का अपराध सिद्ध होने के बाद अन्य बड़ी हस्तियों का बयान बाद में, आसाराम बापू का बयान पहले आ गया है। बलात्‍कार के ही आरोप में सालों से जेल में बंद आसाराम बापू ने गुजरात की जेल से ही इस फैसले पर बयान जारी क‍िया है। उन्‍होंने इस मामले को बाबा रामदेव व भारतीय जनता पार्टी की मिली जुली साजिश बताया है।

आसाराम ने बाबा रामदेव पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा, “बाबा रामदेव ने भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर हम दोनों को फंसवाया है। बाबा रामदेव शुरू से ही हमारी प्रसिद्धि से जलते थे। मेरे और बाबा राम रहीम के जलवे बाबा रामदेव से कहीं ज्यादा थे। अगर हमें फंसवाते नहीं तो हम उनके धंधे को चौपट कर सकते थे।”

asaram,s counter attack on baba ramdev

आसाराम ने कहा, “मैं और बाबा गुरमीत राम रहीम बिल्कुल निर्दोष हैं। हम दोनों बाल ब्रह्मचारी हैं। हम लोगों ने आज तक किसी महिला को छुआ तक नहीं है, तो रेप कैसे कर सकते हैं। मैंने और बाबा राम रहीम ने डेरा सच्चा सौदा के कैंप में ऑपरेशन करवाया था। उसके बाद हम लोग ब्रह्मचारी बन गए थे।”

आसाराम ने कहा, ” रामदेव की पतंजलि से ज्यादा डेरा सच्चा सौदा और मेरे प्रोडेक्ट बिकते थे। वे बाबा बिरादरी पर अकेला राज करना चाहते हैं।” आसाराम ने कहा कि उनके मामले में फैसला इसलिए नहीं सुनाया जा रहा क्योंकि सरकार जानती है कि अगर फैसला आ जाता है तो हमारे समर्थक भी सड़कों पर उतरेंगे और हमें भूल चुकी जनता एक बार फ‍िर हमारा रुतबा देखेगी। उन्‍होंने च‍िंता जताई कि‍ कहीं जेल में ही उनकी मृत्‍यु न हो जाए और रेप का कलंक कभी धुल ही न पाए।

आसाराम ही नहीं, इस मामले में बाबा रामपाल की भी प्रतिक्रिया आ गई। रामपाल का भी यही मानना है कि उन्‍हें भी बाबा रामदेव ने ही फंसाया है। बाबा रामपाल ने तो यहाँ तक मांग कर दी कि उन्हें, बाबा आसाराम और बाबा राम रहीम को एक ही जेल में रखा जाए, ताक‍ि राम रहीम गाना बजाना कर उनका मनोरंजन तो कर सकें।

उल्लेखनीय है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को साध्वी रेप मामले में सीबीआई कोर्ट ने शुक्रवार (25 अगस्‍त) को दोषी करार दे दिया। फैसला आते ही बाबा को हिरासत में ले लिया गया। उनके समर्थक उनके द‍िखाए रास्‍ते पर दौड़ने लगे। ज‍िसे जहां देखा, वहीं मारा, गाड़‍ियां जलाईं, स्‍टेशनों को आग लगाया। वैसे भी राम रहीम सिंह से जुड़ा ये कोई पहला मामला नहीं था, उनपर कई अन्य केस हैं, जिससे वो पहले भी विवादों के घिरे में रहे हैं।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0