कैंसर से जूझ रहा ये कलाकार, माँगी मदद

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

बड़ी – बड़ी फिल्मों में काम करने वाले सीताराम पंचाल कैंसर से लड़ रहे हैं। इनकी मदद के लिए के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग सामने आए हैं। फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों को सीताराम पंचाल की मदद की अपील की है।

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट सर्कुलेट हो रहा है जिसमें बॉलीवुड के एक्टर सीताराम पांचाल को लेकर एक पर्सनल मैसेज है, जिसमें लिखा है, ‘भाइयों मेरी मदद करो मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है’।

सीताराम लगभग तीन सालों से कैंसर से लड़ रहे हैं और बिना एलोपैथ के इलाज करा रहे हैं। उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका है, ऐसे में उन्होंने आयुर्वेद के जरिए इसका इलाज कराने का फैसला लिया है, लेकिन तबीयत काफी खराब होने और पैसो की तंगी के चलते उनका सही से इलाज नहीं हो पा रहा है।

‘बैंडिट क्वीन’, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’ और ‘जॉली एलएलबी-2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुहीम छिड़ी हुई है। संजय मिश्रा, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान जैसे कई लोगों ने सीताराम की मदद करने की कोशिश की है। साथ ही कई अन्य लोगों ने 100 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक सीताराम के एकाउंट नंबर में पैसे ट्रांसफर करके मदद कर रहे हैं।
मददगार नीचे दिए गए बैंक अकाउंट डिटेल के माध्यम से पांचाल की मदद कर सकते हैं:

SITARAM PANCHAL HDFC BANK, Mira Road, Mumbai-401107, A/C NO.-10771000013197 RTGS/NEFT IFSC:HDFC0001077

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.