मुलायम को समन जारी करने वाले जज को धमकी, कहा जल्दी खाली करो घर

अमित द्विवेदी@नवप्रवाह.कॉम,

अमित द्विवेदीसपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को समन जारी करने वाले न्यायाधीश को घर से हाथ धोना पड़ सकता है। न्यायाधीश अंकित गोयल को उनके मकान मालिक ने तत्काल घर खाली करने का अल्टीमेटम दिया है।

न्यायाधीश अंकित गोयल जिस मकान में रहते हैं, उसके मालिक सुनील अग्रवाल को एक सपा नेता ने यथाशीघ्र मकान खाली कराने की धमकी दी है। नेता ने कहा कि अगर अपनी खैरियत चाहते हो तो जल्द से जल्द उस जज से घर खाली करवाओ।
धमकी से घबराए सुनील अग्रवाल ने जज को इस मामले की लिखित जानकारी दी कि अगर उन्होंने घर खाली नहीं करवाया तो उनके जान माल को ख़तरा हो सकता है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बयान दिया था कि सामूहिक रेप के आरोप बेबुनियाद होते हैं, क्योंकि किसी एक के साथ चार लोगों द्वारा बलात्कार किया जाना संभव नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि वे ऐसे कई मामले जानते हैं जिनमें किसी एक दोषी व्यक्ति की वजह से पूरा परिवार फंस जाता है।

उनके इस बयान पर स्वत: संज्ञान लेते हुए न्यायाधीश अंकित गोयल ने मुलायम के खिलाफ सम्मन जारी कर दिया था। हालांकि बाद में ज़िला न्यायाधीश ने इस पर स्टे कर दिया था। सुनील अग्रवाल ने जज को लिखित में दिया है कि आप मेरे मकान में रह रहे हैं। हमें धमकी मिली है कि आपसे जितनी जल्दी हो सके घर खाली करवाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.