मलाइका ने अरबाज को B’day पर दिया तरबूज

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com
बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान आज 50 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने उन्हें तरबूज गिफ्ट किया है। इसका एक वीडियो भी मलाइका ने अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर किया है।
मलाइका अरोरा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अरबाज खान की तस्वीरें
मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक तरबूज अरबूज के लिए।
गुरुवार को भी मलाइका को तलाक में मिली रकम को लेकर ट्रोल किया गया था, खबर थी कि इस तलाक की एवज में मलाइका ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं, इसी पर सोशल मीडिया पर मलाइका को लेकर बवाल मचा है।
फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट किया है- आजकल की महिलाएं ऐसा ही करती हैं, वे एक अमीर लड़के को फंसा कर उससे शादी कर लेती है और फिर मोटी रकम के लिए तलाक दे देती हैं। फिर इन पैसों से वे ऐश करती हैं, एक यूजर ने मलाइका पर कमेंट किया है कि जब खुद कमाने में सक्षम हैं तो उनको एलुमनी की जरूरत ही क्यों पड़ी।
2017 में मई में अरबाज और मलाइका का तलाक हुआ है, दोनों की शादी 1997 में हुई थी और इनका एक बेटा अरहान खान भी है। बताया गया था कि मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी, कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवारा था।
इस बात का भी खुलासा किया गया कि मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था, यहां तक कि मलाइका इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेस सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी, इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई साल तक अनबन चलती रहती थी। इस तलाक के लिए मलाइका ने अपने और बेटे के खर्च के लिए 15 करोड़ रुपये माँगें थे।
Featured PC: DNA India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.