ऋषि कपूर की साइबर सेल में शिकायत, बच्चे का अश्लील वीडियो ट्वीट करने का आरोप

ऋषि कपूर की साइबर सेल में शिकायत, बच्चे का अश्लील वीडियो ट्वीट करने का आरोप

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com  मशहूर अभिनेता व ट्विटर से चर्चित बने रहने वाले ऋषि कपूर थोड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल ऋषि कपूर ने ट्वि...

कुआलालंपुर: मज़हबी विद्यालय में लगी भीषण आग, झुलसने से 25 की मौत
राष्ट्रपति कोविंद ने दी देश के नौवें राष्ट्रपति को दी श्रद्धांजलि
आदित्य सचदेव हत्याकांड: ‘रॉकी यादव व अन्य दो को उम्रकैद की सज़ा’

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

मशहूर अभिनेता व ट्विटर से चर्चित बने रहने वाले ऋषि कपूर थोड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके चलते उनपर पुलिस कम्प्लेंट की गई है. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्चा क्यू में आगे खड़ी एक महिला के पोस्टीरियर पर थप्पड़ मार रहा है. वीडियो में महिला प्रतिक्रिया स्वरुप पीछे खड़े एक वयस्क को थप्पड़ मार देती है. बच्चा फिर यही हरकत दोहराता है.

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ऋषि ने कैप्शन दिया है ‘स्मार्ट एलेक’. वीडियो को भारी संख्या में लोगों ने पसंद किया है और कमेंट्स भी किये हैं.

वीडियो पोस्ट करने के बाद मुंबई स्थित जय हो फाउंडेशन  ने साइबर सेल में कम्प्लेंन कर दी है. साथ ही महिला एवं बाल विकास विभाग को भी शिकायत भेजी गई है.  जय हो फाउंडेशन द्वारा भेजे गये इस शिकायत पत्र में ये मांग की गई है कि अभिनेता द्वारा पोस्टेड विडियो अभद्र व बच्चों के प्रति  अश्लीलता को बढ़ावा देने वाला है , अतः ऋषि कपूर के विरुद्ध पोक्सो एक्ट व आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाए.

जय हिन्द फाउंडेशन द्वारा प्रेषित शिकायत पत्र



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0