सलमान के कहने पर साइन किया कट्टी-बट्टी!

ऋचा मिश्रा@नवप्रवाह.कॉम,

Khushbu Mishraबॉलीवुड के दबंग सलमान खान और बॉलीवुड की मिस परफेक्स्निस्ट कंगना रनौत ने भले ही साथ मे काम न किया हो , लेकिन फ़िल्म को साइन करने को लेकर खूब सोच समझ कर फैसला करने वाली अभिनेत्री कंगना ने दबंग सलमान के कहने पर फिल्म साइन कर लिया था। जानकारी के मुताबिक़ कंगना बॉलीवुड के इस दबंग की हर बात मानती हैं। इमरान खान और कंगना स्टारर फिल्म कट्टी बट्टी में कंगना ने सलमान के कहने पर काम करने के लिए हामी भरी थी।

अब कंगना भले ही बॉलीवुड मे अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हो , लेकिन जब सलमान की बात हो तो कंगना भी उन एक्ट्रेसेस मे से हैं जो  दबंग खान की बात को कभी नहीं टालती।

सलमान और कंगना ने भले ही साथ मे काम न किया हो लेकिन सल्लू मियाँ के साथ कंगना की दोस्ती मजबूत है।

दरअसल क्वीन और तनु वेड्स मनु की सफलता को देखते हुए निखिल आडवाणी कंगना को अपनी फिल्म कट्टी बट्टी के लिए साइन करना चाहते थे ,लेकिन तनु वेड्स मनु की सफलता के बाद कंगना रॉम कॉम फिल्म इतनी जल्दी साइन नहीं करना चाहती थी, और खबरों की माने तो कंगना ने फिल्म के लिए निखिल आडवाणी को काफी लंबा इंतज़ार भी करवाया ,लेकिन जब सलमान ने कंगना से फिल्म मे काम करने के लिए कहा, तो कंगना ने स्क्रिप्ट पढ़ी और सलमान की बात मान फिल्म मे काम तो करने के लिए हाँ कर दिया।

खैर, अब देखना ये है कि इसी हफ्ते रिलीज़ होने वाली फिल्म कट्टी बट्टी को देखने के बाद दर्शकों की कंगना से कट्टी होती है या फिर बट्टी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.