बॉलीवुड सितारों की ‘सेल्फ़ी’

Shikha pandey

Shikha Pandey@Navpravah.Com

‘सेल्फ़ी’ सुनते ही मानो चंद ख़ुशनुमां-सी तस्वीरें आंख़ों के सामने आ जाती हैं। अमूमन हर कोई ‘सेल्फ़ी’ खींचता है और अपनी पसंदीदा ‘सेल्फ़ी’ को अपनी यादों में संजोए रखना चाहता है। कुछ इसी तर्ज़ पर टेलीविजन के परदे पर  ‘सेल्फ़ी’ के नए मायने लेकर आ रहा है एबीपी न्यूज़।

सितारों की यादों और बातों की ऐसी तस्वीरें, जिन्हें आप अपने ज़हन में संजोए रखना चाहेंगे हमेशा-हमेशा के लिए।

आप सभी ने सितारों के फ़िल्मी सफ़र की दास्तानें तो कई बार सुनी होंगी। एक स्टार ने कहां से शुरुआत की और वो कामयाबी के किस मुक़ाम पर पहुंच गया, कैसे एक अनजाना चेहरा आसमान का चमकता सितारा बन गया वग़ैरह। आमतौर पर सितारों की ज़िंदगी और फ़िल्मी करियर की ऐसी कहानियां हर कहीं दिखाई और सुनाई देती हैं, मगर एबीपी न्यूज़ ‘सेल्फ़ी’ के ज़रिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के फ़िल्मी करियर का सफ़रनामा नहीं दिखाएगा, बल्कि उनकी ज़िंदगी के कई ख़ास पलों से सभी को रू-ब-रू कराएगा।

“क्या आपने कभी सुना था कि फ़िल्मों में ब्रेक की चाहत लिए एक बी-ग्रेड प्रोड्यूसर के ऑफ़िस पहुंचे सलमान ख़ान को उस प्रोड्यूसर ने चपरासी को बुलाकार ऑफ़िस से बाहर निकलवा दिया था ?”

‘सेल्फ़ी’ में बॉलीवुड के आपके फेवरिट स्टार्स अपने संघर्ष की घिसी-पिटी कहानियां नहीं, बल्कि उस पहले ब्रेक के बारे में बताएंगे, जिसने आज उन्हें वो मुक़ाम दिलाया, जिसके बारे में कभी ख़ुद उन्होंने भी सोचा नहीं होगा। फ़िल्मी पर्दे पर ‘लार्जर दैन लाइफ़’ क़िरदार निभाने वाले इन सितारों को पहला ब्रेक कैसे मिला ? ब्रेक मिलने से पहले सितारों ने किस-किस का दरवाज़ा खटखटाया ? मुलाक़ातों के सिलसिले के दौरान क्या कुछ झेला? पहला ब्रेक मिलने से पहले कैसी थी इन सितारों की ज़िंदगी ? ऐसे तमाम सवालों, बातों और हालातों पर रोशनी डालेंगे ख़ुद आपके पसंदीदा स्टार्स।

सलमान ख़ान, कटरीना कैफ, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विद्या बालन, नवाज़ुद्दीन सिद्धीकी, दीपिका पादुकोण सहित तमाम स्टार्स ‘सेल्फ़ी’ में आपसे रू-ब-रू होंगे।

एबीपी न्यूज़ पर ‘सेल्फ़ी’ का हर एपिसोड एक घंटे का होगा और ये प्रोग्राम हर शनिवार रात 9.00 से 10.00 बजे तक आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.