आमने-सामने होंगे सलमान और एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या, एक ही दिन रिलीज होंगी फिल्में!

tension between aishwarya nad salman khan
कोमल झा । Navpravah.com
वैसे तो सलमान खान हर साल अपनी फिल्म ईद को मौके पर ही रिलीज करते हैं और इसमें कोई शक नहीं कि वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘रेस 3’ भी 2018 में ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। सलमान की ईद रिलीज के साथ शायद ही कोई फिल्मकार अपनी फिल्म उतारने की जुर्रत करता है लेकिन इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा। सलमान ने रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है वही सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय की आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खान’ को भी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसका मतलब सलमान और ऐश्वर्या में इस बार सीधा मुकाबला होगा।
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ पहले अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह फिल्म 2018 के जून में ‘रेस 3’ के साथ रिलीज होगी। ऐश्वर्या ने भी हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में उनका ग्लैमरस रोल है और हाल ही में सेट से उनकी तस्वीरें भी लीक हुई है। ‘रेस 3’ और ‘फन्ने खां’ दोनों में ही अनिल कपूर  हैं। इस तरह बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ सलमान और ऐश ही नहीं भिड़ेंगे, बल्कि अनिल कपूर भी खुद की फिल्म से ही टक्कर लेंगे।
PC: Womans Era
रिपोर्ट में बताया गया कि ‘फन्ने खान’ के मेकर्स सलमान की ‘रेस 3’ के ईद रिलीज से वाकिफ थे। लेकिन वो ‘फन्ने खान’ को लेकर कांफिडेंट हैं। इस बारे में बात करते हुए ‘फन्ने खान’ के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अर्जुन एन कपूर ने कहा, “हम ‘फन्ने खान’ को ईद पर इसलिए रिलीज करना चाहते हैं, क्योंकि फिल्म का मुख्य किरदार मुस्लिम है। तो फन्ने खां की रिलीज डेट ईद 2018 (जून 15) लॉक कर दी है। हमने ईद को इसलिए चुना क्योंकि फिल्म में अनिल कपूर मुसलमान के रोल में हैं और इसके लिए ईद के दिन बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता था।
हालांकि दोनों ही प्रोड्यूसर सलमान के साथ अपनी फिल्म के क्लैश होने के सवाल से बचते नजर आए। बताया जा रहा है कि ‘फन्ने खान’ की शूटिंग पूरी कर ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.