वरुण ने भरी कंगना की ‘हाँ’ में ‘हाँ’!

varun-is-with-kangna
शिखा पांडे| Navpravh.com
अभिनेता वरुण धवन ने बॉलीवुड में कंगना रनौत द्वारा किए गए भाई भाई भतीजावाद के दावे को एक हद तक सही माना है। वरुण का कहना है कि अन्य लोगों ने भले ही कंगना की बात का बतंगड़ बना दिया हो, पर कहीं न कहीं उनकी बात में सच्चाई है। एक तरफ कंगना को सही ठहराते हुए वरुण ने दूसरी तरफ करण को भी नाराज़ न होने देने की गूगली बखूबी डाली।
कंगना द्वारा करण पर फिल्म सितारों के बच्चों को ही फिल्मों में लॉन्‍च करने के आरोप पर वरुण ने कहा कि करण ने अब तक किन्हें लांच किया है? वे सभी फिल्म सितारों के बच्चे ही तो हैं! तो यह कोई आरोप नहीं है, यह सच्चाई ही है। वरुण ने कहा कि कंगना जो भी कह रही हैं, वह एक हद तक सही है।

वरुण ने कहा,” मुझे लगता है कि मामले को बिना वजह बहुत तूल दिया गया। कंगना केवल एक बात रखना चाह रही थीं। वह इसे अपने तरीके से कहना चाह रही थीं, लेकिन कई लोगों ने अपने फायदे के लिए इस बात का बतंगड बना दिया।” ये बातें वरुण ने एक कार्यक्रम में कहीं।

दूसरी तरफ वरुण ने करण का भी बचाव करते हुए कहा कि करण ने कई अभिनेताओं व फिल्म निर्देशकों को भी लांच किया है, जिनका फिल्म जगत से कोई संपर्क नहीं था। वरुण ने कहा, “करण ने ‘गिप्पी’ भी बनायी थी, जिसमें उन्होंने एक आम लड़की को लॉन्‍च किया था।” उन्होंने कहा कि खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्म जगत से नहीं हैं। करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरुण और आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी तो लॉन्‍च किया था।

उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत ने फिल्मकार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में उन्हें भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार बोल दिया था। की फिल्मी हस्तियों ने इसकी जमकर आलोचना की। मामला तब और बढ़ गया जब हाल में एक पुरस्कार समारोह में करण, सैफ अली खान और वरुण ने कंगना पर तंज कसते हुए ‘नेपोटिज्म रॉक्स’ यानि ‘भाई भतीजावाद जिंदाबाद’ के नारे लगाए थे।  इन तीनों की भी सोशल मीडिया पर आलोचना की गयी, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.