OMG, सुशांत ने थामा किस लड़की का हाथ?

कोमल झा| Navpravah.com

हाल ही में आई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इन दिनों दोनों एक्टर्स के बीच अफेयर की खबरें जोर पकड़ रही हैं. हाल ही में सुशांत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे किसी लड़की का हाथ पकड़े हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है ये कृति सेनन का हाथ है.

सुशांत ने इस तस्वीर के साथ लिखा है ‘अपने मुराड ओसमन्न के साथ ब्रेकफास्ट.’ अब ये मुराद ओसमन्न ही कृति हैं या कोई और ये पुष्टि नहीं की जा सकती लेकिन सुशांत ने ये फोटोज उस समय पोस्ट की थीं जब व न्यूयॉर्क में थे और उस समय कृति भी वहीं थीं. सुशांत सिंह राजपूत द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें फोटोग्राफर मुराड ओसमन्न की ‘follow me to’ सीरीज से मिलती-जुलती हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि अगर उन दोनों के बीच कुछ है तो वे जल्द दुनिया के सामने अपने रिश्ते को कबूल कर सकते हैं.

हाल ही में ये खबर भी आई थी कि आईफा के दौरान सुशांत, कृति के बगल वाला कमरा लेने पर अड़ गए थे. पहले दोनों लोगों के रूम अलग अलग फ्लोर पर थे. बाद में आर्गनाइजर्स ने उनका रूम कृति के बगल में अरेंज करवा दिया था. दोनों ने आईफा के दौरान मंच पर एक साथ परफार्म भी किया था.

बता दें रशियन फोटोग्राफर मुराड ओसमन्न ने अपनी वाइफ नतालिआ के साथ 2012 में ‘follow me to’नाम की सीरीज बनाई थी जो काफी चर्चा में भी रही थी. कपल्स के बीच ये काफी चर्चित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.