इस अन्दाज़ में किया गया “सुई धागा -मेड इन इंडिया” का ऐलान!

शिखा पाण्डेय । Navpravah.com

‘यशराज फिल्म्स’ ने इस बार अपनी आगामी फिल्म के लिए एकदम देसी टाइटल चुना है, जो सूई धागे की तरह ही पूर्णतः मेड इन इंडिया है। जी हाँ! फिल्म का शीर्षक ही है, ‘सूई धागा- मेड इन इंडिया’। यशराज फिल्मस के बैनर तले बनने वाली इस दिलचस्प टाइटल वाली फिल्म का बीती रात बहुत ही दिलचस्प तरीके से ऐलान हुआ।

कल अचानक अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर वरूण धवन को टैग करते हुए एक पहेली पूछी, “आगे आगे मौजी भैया, पीछे पीछे पूँछ,बढ़ते जाएँ मौजी भैया, घटती जाए पूँछ। बोलो क्या?” इस पर वरूण ने जवाब दिया, “बहुत मुश्किल पहेली है – हेल्पलाइन लगेगी।” रात 12 बजे बताता हूँ।” इन दोनों के फैन्स और फॉलोवर्स ने जब ये ट्वीट पढ़े, तो वे बेसब्री से रात 12 बजे का इंतज़ार करने लगे।

12 बजते ही वरूण धवन ने जवाब में लिखा, “इसका जवाब ‘सुई धागा’ है। मुझे पता है कि ये जवाब आपके लिए बहुत खास है।” इसके बाद तुरंत अनुष्का ने लिखा, “सौ बटे सौ! चलो अब पिक्चर बनाते हैं साथ में – मज़ा आएगा।” इसके बाद वरूण ने लिखा, “आप से सौ अंक प्राप्त करने की खुशी में मैं अब सोने जा रहा हूँ। आप के साथ एक फिल्म बनाना मजेदार होगा।”

इस दिलचस्प ड्रामे के बाद यशराज ने इस फिल्म को लेकर एक बयान जारी किया, जिसमें बताया गया कि उनकी आगामी फिल्म का नाम है ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने भी कहा, “मैं वरूण धवन, शरत कटारिया और मनीष शर्मा की टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।”

वरूण धवन ने बताया, “गांधीजी से लेकर मोदीजी तक, हमारे देश के नेता मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं। ‘सुई धागा’ के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे।” उन्होंने कहा, “मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई और मैं वाईआरएफ के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। अनुष्का और मैं पहली बार इस फिल्म में साथ काम करेंगे इसलिए इस फिल्म में कुछ मजेदार होने वाला है।”  आपको बता दें कि ‘दम लगा के हईशा’ का निर्देशन करने वाले शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा होंगे।

इस बारे में मनीष शर्मा ने कहा, “दम लगा के हईशा फिल्म को दर्शकों से सराहना मिलने के बाद अब एक बार फिर शरत कटारिया बहुत ही दिलचस्प कहानी बना रहे हैं, जिसके लिए मैं उत्साहित हूं। ये एक ऐसी कहानी है जिससे हर कोई जुड़ा हुआ महसूस करेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.