OMG! रजा मुराद ने रणवीर सिंह को जड़े 24 थप्पड़

कोमल झा| Navpravah.com

आप क्या विश्वाश करेंगे अगर कहा जाये की एक्टर रजा मुराद ने रणवीर सिंह को 24 थप्पड़ मारे नहीं हो सकता न आप कुछ ऐसा ही सोच रहे होंगे. लेकिन जब यह बात खुद हैंडसम हंक रणवीर सिंह ने कही हो तो. चौंक जायेंगे ना. घबराइए मत दोनों के बीच सब कुछ सही है. रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान रजा मुराद से 24 थप्पड़ खाने पड़े.

इस थप्पड़ कांड की पुष्टि रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर की है और साथ ही एक न्यजपेपर का स्नैपशॉट भी शेयर किया गया. दरअसल बात ये है. इसी अखबार ने इस खबर को छापा था जिस पर मुहर लगाते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, यह सच्ची स्टोरी है.

दरअसल, फिल्म में रजा मुराद जलालुद्दीन खिलजी का रोल अदा कर रहे हैं. फिल्म पद्मावती में एक सीन कुछ ऐसा है.कि उस समय रजा मुराद को रणवीर सिंह को थप्पड़ मारना होता है. लेकिन सीन को परफेक्ट बनाने की चाह में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कई रीटेक्स कराए. जिसके चलते इस थप्पड़ वाले सीन को परफेक्ट दिखाने के लिए रजा मुराद और रणवीर सिंह ने कई रीटेक किए. आखिर में सीन फाइनल हो ही गया. लेकिन तब तक रणवीर सिंह का चेहरा थप्पड़ों की बरसात से एकदम लाल पड़ चुका था.

दिलचस्प की बात यह है कि फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली और रजा मुराद तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये चारों, रामलीला और बाजीराव मस्तानी में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.