हरियाणा की छोरी ने फिर कर दिखाया कमाल, श्वेता मेहता ‘रोडीज राइजिंग-14’ की विनर

कोमल झा| Navpravah.com

चाहे खेल का मैदान हो या फिर फैशन शो का रैंप, हर जगह हरियाणा की लड़कियां अपना कमाल दिखाती नजर आ रही हैं. एक बार फिर हरियाणा की एक छोरी ने कमाल कर दिखाया है. 28 साल की श्वेता मेहता शनिवार को एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘रोडीज राइजिंग-14’ की विनर बन गईं. अभी पिछले ही महीने हरियाणा की मनुषि चिल्लर एफबीबी कलर्स फेमिना ‘मिस इंडिया 2017’ की विजेता बनी थीं.

 

बता दे कि पंजाब की श्वेता मेहता पेशे से एक इंजीनियर है और श्वेता पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं. इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि उन्हें किसी और क्षेत्र में काम करना चाहिए. इसके चलते उन्होंने अपने पैरेंट्स को समझाया और इसके बाद फिटनेस व बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में कदम रखा. यहां कुछ समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली. इसके साथ ही श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 भी जीती थी.

श्वेता ने शो जीतने के बाद कहा कि, ‘शो में हर कोई जीतने के लिए आता है, मैने भी इसी उम्मीद से हिस्सा लिया था। मैं लोगों को दिखाना चाहती थी कि ऐसा कोई काम नहीं जो लड़कियां नहीं कर सकती और नतीजा आपके आगे है. मेरे लिए गर्व का पल वो रहा जब मेरा नाम विजेता के रूप में लिया गया और नेहा मैम खुश हुईं. मैने उनसे वादा किया था कि अगर मैं शो जीत गई तो उनके स्टाइलिश को मेरे बाल स्टाइल करने होंगे. हम दोनों ने ही अपना वादा पूरा किया ‘.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.