खुल्लमखुल्ला प्यार, ‘मैन ऑफ़ द ईयर’ चुने जाते ही रणवीर ने ‘वुमन ऑफ़ द ईयर’ दीपिका को चूमा!

इगेंज है अभिनेत्री दीपिका पदुकोने !
शिखा पाण्डेय,
बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शायद निश्चय कर लिया है कि ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों, इस दुनिया से नहीं डरेंगे हम दोनों।’ जी हां! तभी तो ‘मैन ऑफ द ईयर’ का अवार्ड लेने दुबई गए रणवीर ने सबके सामने पहले अपनी लेडी लव दीपिका को किस किया।

पहले तो इन दोनों प्रेमियों को बिंदास हाथों में हाथ डाले मुकेश अंबानी की पार्टी एन्जॉय करते पाया गया। फिर सोमवार को दोनों साथ उड़ चले दुबई के लिए, एक अवार्ड फंक्शन में शिरकत करने। वहाँ जैसे ही अवार्ड के लिए रणवीर का नाम पुकारा गया, मंच पर जाने से पहले उन्होंने अपनी बेइंतहां ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए दीपिका को किस किया।

आपको बता दें कि ‘एस्क्वायर अवार्ड्स 2016’ में जहां रणवीर को ‘इंटरनेशनल मैन ऑफ द ईयर’ चुना गया, वहीं दीपिका को भी ‘इंटरनेशनल वुमैन ऑफ द ईयर’ का अवार्ड दिया गया। अवार्ड लेने से पूर्व रणवीर द्वारा दीपिका के गालों पर दिया गया वह किस उन सभी लोगों के गालों पर करारा तमाचा है, जो दीपिका और रणवीर के ब्रेकअप की अफवाहें उड़ा रहे थे।

रणवीर ने इस अवसर पर कहा कि वे अभी और बेहतर आदमी बनने की कोशिश में हैं। उन्होंने कहा,” मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि जल्द ही आप मुझे बेटर से बेस्ट बना हुआ पाएंगे। आपको मेरा वह रूप देखना बाक़ी है।” लेकिन अगर अभी आप मुझमें वह शख्स देखना चाहते हैं, तो सीधा मुझसे डांस फ्लोर पर मिलिए, क्योंकि यह पार्टी का समय है।”

इससे पहले अपनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के प्रोमोशन्स के दौरान रणवीर ने एक सवाल के जवाब में रणबीर कपूर द्वारा ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में दिए गए एक विवादित कमेंट पाए भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि  ‘कॉफ़ी विथ करण’ एक टाइम पास शो है, जिसमें तमाम तरह की अनाप शनाप बातें होती रहती हैं। मैं उन बातों पर उतना ध्यान नहीं देता , जितना कि आप सब।” आपको बता दें कि रणबीर ने शो में कहा था कि दीपिका और रणवीर ऑन स्क्रीन परफेक्ट कपल हैं, असल जीवन में भी वो एक दूसरे के लिए ही बने हैं। मैं आशा करता हूँ कि दोनों मिलकर अद्भुत बच्चे पैदा कर सकेंगे, और वो बच्चे मुझे एक कलाकार के रूप में पसंद करेंगे।” उस वक़्त रणवीर ने जवाब में बस एक स्माइल दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.