अब कंगना के विडीओ ने किया बवाल

अब कंगना के विडीओ ने किया बवाल

कोमल झा । Navpravah.com एक्ट्रेस कंगना रनौत की इन दिनों इंडस्ट्री में चारों तरफ चर्चा हो रही है। पहले फ़िल्मी दुनिया में नेपोटिज्म को लेकर इसके बाद एक ...

शाहरुख को फिर लगा झटका, वाराणसी पुलिस ने शाहरुख ख़ान को थमाया 5.59 लाख का नोटिस
ब्रेकिंग न्यूज- J&K: डी॰एस॰पी॰मर्डर केस में बड़ी कार्रवाई, नॉर्थ श्रीनगर के SP को हटाया गया”
‘बोस: डेड ऑर अलाइव’ का ट्रेलर लॉन्च, एकदम बोस जैसे दिख रहे हैं राजकुमार राव
कोमल झा । Navpravah.com

एक्ट्रेस कंगना रनौत की इन दिनों इंडस्ट्री में चारों तरफ चर्चा हो रही है। पहले फ़िल्मी दुनिया में नेपोटिज्म को लेकर इसके बाद एक इंटरव्यू को लेकर कंगना सुर्खियों में छाई रहीं। लगता है कंगना को सुर्खियों मे रहना पसंद है तभी तो अब कंगना ने यूट्यूब के कुछ कॉमेडियन्स के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है। वीडियो में करण जौहर की फिल्म और उनकी फिल्मों के हीरो पर कॉमेंट किया गया है। वहीं इस वीडियो में ऋतिक रौशन पर भी कटाक्ष किया गया है। कंगना ने एआईबी के साथ मिलकर ये वीडियो यूट्यूब पर उतारा है। वीडियो में नेपोटिज्म और सेक्सिज्म पर भी वार किया गया है।
करण जौहर के द्वारा बनी फिल्मो पर कॉमेंट हो और भला करण न बोले तो हम आप को बता दे.कि वहीं इस बीच करण जौहर का एक ट्वीट सामने आया। करण ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘डियर टैलेंट, उम्मीद है कि तुम ओवर कॉन्फिडेंस और भटकाने वाला मायावी आकर्षण से दूर रहो। यह हानिकारक हो सकते हैं। क्या तुमको दिखाइए नहीं दे रहा है।’ अब माना तो यही जा रहा है कि यह ट्वीट तो कंगना के लिए लिखा गया है। ट्वीट पढ़कर ऐसा लग रहा है जैसे कंगना इन दिनों जो भी कर रही हैं उसको लेकर करण कंगना को अपने ट्वीट्स के जरिए कुछ मेसेज देना चाह रहे हैं।
अब करण के इस ट्वीट को देख कर साफ़ साफ़ पता चल रहा है, कि ट्वीट कंगना के लिए हो और इस ट्वीट को  लेकर लोगों के मन में काफी कुछ चल रहा है। वहीं ट्विटर पर लोगों कहा कि ‘करण कंगना पर ट्वीट करना बंद कीजिए, और मानिए कि आप ऐसे हैं।’ वहीं संध्या नाम की यूजर कहती है, ‘मूवी माफिया, क्या उन्होंने  कभी नॉन इंडस्ट्री कास्ट को अपनी फिल्म में लिया, शायद मुझे याद नहीं।’ वहीं काफी यूजर्स ने कंगना के इस वीडियो को तारीफ की है। लोगों ने कहा कि वाकई इंडस्ट्री में एक्ट्रेसिस के साथ ऐसा होता है।
बता दें, कंगना ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘इस इंडस्ट्री में ऐसी भी महिलाएं हैं जो कहती हैं एक्ट्रेसिस थिएटर में क्राउड खींच कर नहीं ला सकतीं, जो हीरो कर सकते हैं। ऐसे में वह बराबर पैसो की कैसे मांग सकती हैं। यहां सुधार की कोई आशा नहीं है। पर्सनली कहूं, मेरा लॉजिक यह है कि हम भी साल के 365 दिन लगातार मन लगाकर काम करते हैं, जैसे कोई एक्टर करता है। ऐसे में कैसे मेल स्टार से कम देना ठीक है? कंगना इतना ही कह कर कैसे रुक सकती है, वह आगे कहती ‘यह इंडस्ट्री सिर्फ चार हीरोज के कंधे पर नहीं टिकी है। या सिर्फ 4 एक्टर्स के लिए ही नहीं बनी हैं। जो पिछले कुछ दशकों से यहां जमे हुए हैं। मैं यहां बेशक ज्यादा पुरानी नहीं हूं, लेकिन 10 सालों में मैंने काफी कुछ अचीव किया है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0