कंगना-ऋतिक विवाद, रंगोली-ज़रीना की तूतू-मैंमैं जारी

कंगना-ऋतिक विवाद, रंगोली-ज़रीना की तूतू-मैंमैं जारी

कोमल झा | Navpravah.com   कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली के साथ अपने रिलेशनशिप पर सनसनीखेज खुलासे के बाद सुर्खियों मे...

…जब सपा नेता ने खुद को मारे जूते
भारत और रूस के बीच हो सकता है अटॉमिक क़रार!
श्रीलंकाई दर्शकों के हंगामे के बीच भारत ने जीता तीसरा वनडे और हथियाई सिरीज़
कोमल झा | Navpravah.com
 
कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली के साथ अपने रिलेशनशिप पर सनसनीखेज खुलासे के बाद सुर्खियों में तो थी ही अब उनकी बहन भी  विवाद में कूद पड़ी. आप को बता दें कि हाल ही में कंगना के इंटरव्यू के बाद आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने भी कंगना की बातों को साफ़ झूठ बताया था. इसी बात पर कंगना की बहन रंगोली ने जरीना को करारा जवाब दिया है.
जरीना वहाब ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ” वो कैसे किसी लड़की को अपनी बेटी बोल सकती हैं, जो उनके पति को ही डेट कर रही हो. जरीना के इस बयान के बाद रंगोली ने गुस्से में ट्विटर पर जरीना के दावों पर कई सारे ट्वीट के जरिए करारा जवाब दिया.
रंगोली ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जरीना से पूछा है, ‘अगर कंगना आदित्य पंचोली से साल 2005 में मिली थी और उसने 2007 में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया था, तो उनका अफेयर चार साल तक भला कैसे चल सकता है ? सना पंचोली का जन्म 1985 में हुआ है, जबकि कंगना 1987 में पैदा हुई थी. आपके अंदर क्या थोड़ा भी शर्म है कि आप अपनी बेटी से छोटी उम्र की लड़की के शोषण का हिस्सा हैं?
रंगोली ने जरीना पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो क्यों कंगना को संजय लीला भंसाली से मिलवाने के लिए लेकर गईं आपने उसे हीरे और बैंकाक से लाई हुई ड्रेस गिफ्ट किया और क्यों उन्हें अपनी बहनों से मिलवाया. रंगोली ने कहा कि कंगना के साथ हुए फिजिकल अब्यूज के लिए जरीना भी उतनी ही जिम्मेदार हैं क्योंकि सबकुछ जानते हुए भी वो चुप रहीं. रंगोली ने आखिर में ट्वीट करते हुए लिखा, शर्म आनी चाहिए, आप जैसी औरतों की वजह से ही पंचोली जैसे दुष्ट लोग इस समाज का हिस्सा बने हुए हैं.
वैसे रंगोली के इन सवालों पर जरीना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन इन सब बातों को देखकर तो बस यही लग रहा है कि ये मुद्दा और बढ़ता ही जा रहा है इतनी जल्दी ठंडा होने वाला नहीं है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना की बहन ने सोशल मीडिया पर इस तरह से किसी को लताड़ा हो, इसके पहले भी वो सिंगर सोना मोहपात्रा को आड़े हाथों ले चुकी हैं.



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0