अपनी ही फिल्म देखकर क्यों रोने लगती हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने साइन की अगली फिल्म
दीपिका पादुकोण

कोमल झा| Navpravah.com

वैसे तो दीपिका पादुकोण को चाहने वालो की कमी नहीं है इन दिनों सिर्फ अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर ही चर्चा में नहीं हैं. वह इस समय सोशल मीडिया पर अपने 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न भी मना रही हैं. आप को बता दे हाल ही में उनके ट्वीटर पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए है. कहा जा रहा है कि अब वह सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई महिला बन गई हैं.

दीपिका ने अपनी खुशी ट्वीटर पर जाहिर की. उन्होंने लिखा- क्योंकि मैं आपसे प्यार करती हूं और आप मुझसे बहुत प्यार करते हैं. इस खुशी को हमसब मिलकर सेलिब्रेट करते हैं. अपने फैंस का खुश करने के लिए और शुक्रिया कहने के लिए दीपिका ने उनसे 20 सवाल पूछने के लिए कहा.

इन सवालों के जवाब में जो बातें सामने आईं वह भी काफी खास है. एक फैन ने उनसे उनकी स्टेट ऑफ माइंड के बारे में पूछा. इस पर दीपिका ने कहा कि वह इन दिनों बहुत खुश हैं.

अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने कहा कि वह फिल्म पद्मावती में अपने रोल को सबसे चुनौतीपूर्ण मानती हैं. इन सब सवाल-जवाब के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी फिल्म पीकू को देखते हुए रोने लगी थीं.

उनसे पूछा गया कि उनके आत्मविश्वास का राज क्या है, दीपिका ने कहा कि उनके मम्मी-पापा, बहन और उनके दोस्तों की वजह से उनमें इतना कॉन्फिडेंस है.
फिल्म ‘पद्मावती’ एक ऐतिहासिक लव स्टोरी है. जिसमें रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं. दीपिका रानी पद्मावती और शाहिद उनके पति राजा रतन सिंह की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होनी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.