अभिनेत्री सनी लियोनी पर लगा ये गम्भीर आरोप 

blame to sunny leone
कोमल झा । Navpravah.com
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिन विवादों ने नजर आती रहती हैं। एक बार फिर वो विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। अब अपने एक विज्ञापन के कारण वह विवाद में आ गई हैं। अभिनेत्री पर कल्चरल वैल्यूज को दूषित करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से शिकायत की गई है।
सनी लियोनी पर कल्चरल वैल्यूज को संक्रमित करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से शिकायत की गई है। आप को बता दें कि गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं। जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। इस होडिंग में लिखा है ‘इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से।’
इस तरह के होडिंग पर आम जनमानस ने भारी विरोध जताया है और कुछ संगठनों ने तुरंत ही सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है। इतना ही नहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है। दरअसल सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं।
कॉन्फिडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को पत्र लिखकर स्पष्ट किया है कि त्योहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में ‘कॉन्डम’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है। लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो के साथ ‘प्ले, लव और नवरात्रि’ शब्द लिखे हुए हैं।
शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है। सनी लियोनी को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है। सोशल मीडिया में सनी लियोनी के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। विज्ञापन का विरोध तेज होता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.