अब जियो देगा सबसे सस्ता फोन, मुकेश अम्बानी ने की घोषणा

विकास कुमार तिवारी । Navpravah.com

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने 40वीं सालाना बैठक में एक बड़ी घोषणा की है। अपने पिता और मां को याद करते हुए मुकेश अंबानी भावुक हो गए, जिसके बाद उनकी माँ कोकिला बेन भी रोने लगीं।

बता दें कि शुक्रवार को मुकेश अंबानी ने वार्षिक मीटिंग AGM को संबोधित करते हुए जब यह कहा कि रिलायंस इंडस्‍ट्रीज का कारोबार तीन लाख तीस हजार करोड़ रुपये से भी ज्‍यादा हो गया है, तो उस दौरान कंपनी की तरक्‍की की बात करते हुए वह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी रिलायंस इंडस्‍ट्रीज कंपनी की कामयाबी की कहानी कहने के दौरान मां कोकिला बेन भावुक होकर रोने लगीं।

इस मीटिंग को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने एक और बड़ा धमाका कर दिया है। RIL के चेयरमैन अंबानी ने देश का सबसे सस्ता 4G फोन लॉन्च किया। इसकी कीमत शून्य होगी परंतु इसके सिक्योरिटी के लिए आपको 1500 रू भुगतान करना होगा। इसकी प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी।

अंबानी ने कहा कि , मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सभी भारतीयों को यह फोन फ्री में मिलेगा। सितंबर तक देश में भर में जियो के 10000 सेंटर होंगे। जियो अगले एक साल में भारत की 99% आबादी को कवर कर लेगा। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के डिजिटल विजन की भी सराहना की है।

गौरतलब है कि पिछले एजीएम में अंबानी ने रिलायंस जियो को लॉन्च कर दूरसंचार के क्षेत्र में धमाका किया था। जिसके बाद से कई कंपनियों ने जिओ पर केस भी किया था। जिओ के आने के बाद कई कम्पनियां डूबने के कगार में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.