‘2022 तक देश के कर प्रशासन में हो जाना चाहिए सुधार’ – पीएम मोदी

‘2022 तक देश के कर प्रशासन में हो जाना चाहिए सुधार’ – पीएम मोदी

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com कल राजस्व ज्ञान संगम के उद्घाटन मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जहाँ उन्होंने आयकर विभा...

अजीब तो है वो लड़की :पुस्तक समीक्षा
दर्द और दहशत की दास्तान थी चम्बल की बैंडिट क्वीन
पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश दास गुप्ता का आकस्मिक निधन
सौम्या केसरवानी | Navpravah.com
कल राजस्व ज्ञान संगम के उद्घाटन मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई, जहाँ उन्होंने आयकर विभाग के अधिकारियों को नसीहत दी है कि अपने काम करने की शैली में बदलाव लाये और पहले से बेहतर और अच्छा काम करें। उन्होंने आयकर विभाग के अधिकारियों से कहा कि साल 2022 तक देश के कर प्रशासन में सुधार हो जाना चाहिए, इसके लिए एक लक्ष्य बनाकर काम करना चाहिए।
प्रधानमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को अब सेंस ऑफ अर्जेंसी को भी परफॉर्मेंस में शामिल करना चाहिए। पीएम ने कहा कि आयकर से जुड़े तमाम मामलों को जल्दी निपटया जाये, जिसके लिए अधिकारियों से अपील की, कि अघोषित आय और अघोषित संपत्तियों का पता लगाये और आंकड़ों का गहन विश्लेषण किया जाये।
पीएम ने आगे कहा कि जीएसटी के अनेक फायदे हैं और दो महीने में ही 17 लाख से ज्यादा कारोबारी कर व्यवस्था के दायरे में आ गए हैं। आगे भी कई कारोबारी कर व्यवस्था के दायरे मे आ जायेगें। सभी को जीएसटी से फायदा होगा, बस सभी लोग हमारी सरकार पर भरोसा रखें।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0